डबवाली- बीएसएनएल (भारत संचार निगम) के अधिकारियों के उदासीन रवैये के चलते स्थानीय टेलीफोन उपभोक्ता इतने परेशान हैं कि वह अपने टेलीफोन कनैक्शन कटवाने को मजबूर हैं। स्थानीय वार्ड नम्बर 3 निवासी गली पुन्नु लाल वाली तथा भारत संचार निगम के दूरभाष नम्बर 223247 के उपभोक्ता राज कुमार बांसल पुत्र विसाखी राम का टेलीफोन पिछले दो माह से डैड था। वह उक्त फोन को दुरूस्त करवाने के लिए शिकायतें कर-करके इतने आजिज आ चुके थे कि उन्होंने हताश होकर अपना फोन कनैक्शन ही कटवा दिया। यह बताते हुए राज कुमार बांसल के बेटे आशीष बांसल ने कहा कि कई बार 198 पर शिकायत दर्ज करवाई गई। तत्पश्चात 1500 नम्बर पर उन्होंने महेश को तथा एक बार रीटा को भी अपनी परेशानी के बारे अवगत करवाया। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही आपका फोन ठीक करवा दिया जाऐगा। उन्होंने बताया कि जब दो माह का समय गुजर गया और इतनी शिकायतें करने के बाद भी फोन जीवित नहीं हुआ तो अन्त में उन्होंने डैड फोन को कटवाने में ही अपनी भलाई समझी।
Young Flame Headline Animator
रविवार, 18 जुलाई 2010
बीएसएनएल अधिकारियों के उदासीन रवैये के चलते स्थानीय टेलीफोन उपभोक्ता परेशान
लेबल:
डबवाली समाचार,
बीएसएनएल,
भारत संचार निगम,
bsnl,
dabwali news
सदस्यता लें
टिप्पणियाँ भेजें (Atom)
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें