डबवाली -क्षेत्र की किलियांवाली मंडी में स्थित कशमीर गैस एजेंसी कभी गैस वितरण तो कभी कापी ट्रांसफर मामले में हमेशा सुर्खियों में रही है। इसी कड़ी में आज कापी ट्रांसफर के लिए गए एक उपभोक्ता से कशमीर गैस एजेंसी के करिंदे ने गाली-गलौच की और हाथापाई पर उतर आया।
गैस उपभाक्ता रमेश कुमार सचदेवा कशमीर गैस एजेंसी के किलियांवाली स्थित कार्यालय में अपनी कापी ट्रांसफर करवाने के लिए प्रात: 10 बजे ही जाकर लाईन में खड़े हो गए। जब लाईन में खेड़े होकर वह अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे तो इसी बीच कापी ट्रांसफर काऊंटर पर बैठा गैस एजेंसी का करिंदा अपने चहेतो की कापियां बिना लाईन के ही पकड़ रहा था। जब रमेश सचदेवा ने इसका एतराज किया तो उक्त करिंदा संदीप गाली-गलौच पर उतर आया और जब श्री सचदेवा ने इसकी शिकायत गैस एजेंसी संचालक कशमीर सिंह से की तो उन्होंने करिंदे को कुछ कहने की बजाए उसका पक्ष लेना शुरू कर दिया और उन्हें बिना कापी ट्रांसफर के ही वापिस भेज दिया।इस पर भारत गैस के उपभोक्ता रमेश सचदेवा ने भारत गैस के उच्चाधिकारियों को भारत गैस एजेंसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। जिसका शिकयत नं. 3561377 व 138026 है।
इस बारे में जब एजेंसी संचालक कशमीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऊपर से आदेश मिला है कि कापी ट्रांसफर का कार्य प्र्रात: 10 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक का है। उन्होंने बताया कि एजेंसी के किसी करिंदे ने उपभोक्ता से गलत व्यवहार किया है तो उसकी जांच करेंगे।
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें